Realme 7 और Realme 7 Pro होने वाले हैं इंडिया में लॉन्च, सलमान खान बने ब्रांड एम्बेसडर

 Realme टीज़ कर चुकी है कि कंपनी भारत में अपनी ‘रियलमी 7 सीरीज़’ को लाने वाली है। उम्मीद है कि इस सीरीज़ के तहत Realme 7 और Realme 7 Pro स्मार्टफोन लॉन्च किए जाएंगे। रियलमी ने हालांकि अभी तक इन दोनों डिवाईसेज के लॉन्च की जानकारी नहीं दी है लेकिन बाजार में इस सीरीज़ के पोस्टर लगने शुरू हो गए हैं। पोस्टर में फोन के नाम और फोटो के साथ सीरीज़ के ब्रांड एम्बेसडर को भी दिखाया गया है जो बॉलीवुड के भाईजान कहे जाने वाले सलमान खान है।



Realme 7 और Realme 7 Pro के पोस्टर की फोटो प्रसिद्ध टिपस्टर मुकुल शर्मा ने अपने ट्वीट हैंडल पर शेयर की है। स्टफलिस्टिंग्स द्वारा ट्वीट की गई इस फोटो में सलमान खान के हाथ में आगामी रियलमी फोन दिखाया गया है जिसके बैक पैनल पर चौकोर शेप वाला क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। पोस्टर से यह भी खुलासा हो गया है कि इस कैमरा सेटअप का प्राइमरी सेंसर 64 मेगापिक्सल का होगा। वहीं इसके साथ ही इस प्रोमोशल पोस्टर में रियलमी 7 सीरीज़ में इंडिया की सबसे फास्ट चार्जिंग तकनीक दिए जाने की भी बात कही गई है।

Realme X7 Series

लगे हाथ बता दें कि Realme आने वाली 1 सितंबर को कंपनी की नई स्मार्टफोन सीरीज़ पेश करेगी जिसके तहत दो नए स्मार्टफोन Realme X7 और Realme X7 Pro लॉन्च किए जा सकते हैं। इस दिन यह सीरीज़ चीन में लॉन्च होगी जो बाद में अन्य बाजारों का रूख करेगी। लॉन्च डेट के साथ ही जारी हुई टीज़र में फोन की फोटो को भी शेयर किया गया है जिससे लुक व डिजाईन के साथ ही रियलमी एक्स7 सीरीज़ की कई खास स्पेसिफिकेशन्स की भी जानकारी मिली है।

कंपनी द्वारा शेयर की गई टीज़र ईमेज से पता चला है कि Realme X7 Series को 5G सपोर्ट के साथ लॉन्च किया जाएगा। रियलमी ने खुलासा कर दिया है कि सीरीज़ के तहत लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन में एमोलेड डिसप्ले दी जाएगी जो 120हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट पर काम करेगी। फोटो में फोन को फुलव्यू बेज़ल लेस डिसप्ले पर बना दिखाया गया है जिसके उपरी बाईं ओर पंच-होल मौजूद है। फोटो में फोन के लेफ्ट पैनल पर वॉल्यूम रॉकर नज़र आ रहा है ऐसे में हो सकता है कि पावर बटन राईट पैनल पर स्थित हो।

रियलमी 7 प्रो स्पेसिफिकेशन
परफॉर्मेंस
आठ कोर(2.4 गीगाहर्ट्ज, सिंगल कोर + 2.2 गीगाहर्ट्ज, सिंगल कोर + 1.8 गीगाहर्ट्ज, हेक्सा कोर)
स्नैपड्रैगन 765जी
6 जीबी रैम
डिसप्ले
6.67 इंच (16.94 सेमी)
395 पीपीआई, आईपीएस एलसीडी
कैमरा
64 + 12 + 8 + 2 एमपी क्वाड प्राइमरी कैमरा
एलईडी फ्लैश
16 एमपी + 12 एमपी डुअल फ्रंट कैमरा
बैटरी
6000 एमएएच
फास्ट चार्जिंग
नॉन रिमूवेबल
रियलमी 7 प्रो प्राइस, लॉन्च की तारीख
एक्सपेक्टेड प्राइस:रु. 17,999
रिलीज की तारीख:September 4, 2020 (अनौपचारिक)
वेरियंट:6 जीबी रैम / 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज
फोन की स्थिति:आने वाला है

Comments